26 अक्तूबर 2020

Amazon पर 23 हजार रु तक सस्ते हुए स्मार्टफोन्स, 291 रु प्रतिमाह में टीवी, जानें पूरी डिटेल

फेस्टिव सीजन के दौरान ई—कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को प्रोक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। पिछली बार की अपेक्षा इस बार ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज भी ज्यादा है। ई—कॉमर्स कंपनियों की सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन्स की बंपर बिक्री हो रही है। इसी को देखते हुए (Amazon India) अमेजन इंडिया ने Happiness Upgrade Days का ऐलान कर दिया है। यह अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ही हिस्सा है। Happiness Upgrade Days 28 अक्टूबर तक चलेगी। इसमें यूजर्स को शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। इसमें स्मार्टफोन्स, टीवी, होम और किचन प्रोडक्ट्स व इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर बंपर डिस्काउंट के साथ अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर 6,500 रुपए तक का डिस्काउंट
Happiness Upgrade Days के दौरान अलग—अलग कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।
(Samsung) के स्मार्टफोन्स भी इसमें सस्ते मिल रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम51 पर 6,500 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज में लेने पर इस स्मार्टफोन पर 2,500 रुपए तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। येसाथ ही कंपनी 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर कर रही है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी एम21, एम31 और एम31एस पर 12 महीने के लिए फ्री-स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिल रहा है ।

यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

23 हजार रुपए तक सस्ते मिलेंगे ओप्पो के स्मार्टफोन
सैमसंग के अलावा वीवो भी अपने स्मार्टफोन्स पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है। वीवो के स्मार्टफोन्स पर 30 प्रतिशत तक छूट मिल रही है। वहीं एक्सचेंज ऑफर में 4000 रुपए तक एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलेगा। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के स्मार्टफोन 23 हजार रुपए तक सस्ते मिल रहे हैं। ओप्पो के स्मार्टफोन आप 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई में भी खरीद सकते हैं।

amazon2.png

क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट पर इंस्टेंट डिस्काउंट
इस सेल में अगर यूजर एक्सिस बैंक, सिटी बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड्स से पेमेंट करेंगे तो उन्हें 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा बजाजा फिनजर्व और बड़े बैंकों के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी है। अमेजन पे यूपीआई के इस्तेमाल पर हर दिन 500 रुपए दिवाली शॉपिंग रिवॉर्ड्स भी मिलेंगे।

291 रुपए प्रतिमाह में टीवी

Happiness Upgrade Days में टीवी पर 65 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है। टीवी पर 291 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी मिल रहा है। इसके साथ ही 169 रुपए की शुरुआती कीमत में टोटल प्रोटेक्शन और 48 घंटे में इंस्टॉलेशन ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं डबल-डोर रेफ्रिजरेटर्स पर 32 फीसदी छूट मिल रही है। एयर कंडीशनर 15,499 रुपए की शुरुआती कीमत और 1,222 रुपए की नो-कॉस्ट ईएमआई पर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें—Telegram पर इस टूल के जरिए बनाई जा रहीं लड़कियों की अश्लील तस्वीरें, लाखों फोटोज हुईं वायरल

लैपटॉप पर 35 हजार तक छूट
इनके अलावा लैपटॉप भी डिस्काउंट मिल रहा है। ई-रिटेलर कंपनी गेमिंग लैपटॉप पर 35 हजार जबकि टॉप लैपटॉप पर 30 हजार रुपए तक छूट दे रही है। कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भी 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mgmWtk

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...