28 अक्तूबर 2020

इस एप के जरिए हर मिनट मिलता है 3 लोगों को रोजगार, आपने देखा क्या?

ग्लोबल प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (Linkedin) के जरिए हर मिनट में तीन लोगों को काम पर रखा जाता है। Microsoft के सीईओ सत्या नडेला का कहना है कि यह एप सुनिचित करता है कि नई सुविधाओं के माध्यम से करीब 4 करोड़ नौकरी चाहने वालों के लिए यह आसान हो सके और वे नए अवसर की तलाश कर सकें। बता दें कि इस एप के 72.2 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं।

पिछने वर्ष की तुलना में दुगनी हुई कंटेंट देखने की अवधि
सीईओ ने कहा कि ज्यादातर पेशेवर अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए लिंक्डइन लर्निंग की ओर रुख कर रहे हैं। प्रत्येक सप्ताह 10 लाख से अधिक घंटे तक कंटेंट देखा जाता है और यह अवधि एक साल पहले की तुलना में दोगुना है। सत्या नडेला ने कंपनी एक इवेंट में पहली तिमाही अर्निंग कॉल के दौरान कहा कि मार्केटिंग समाधान के मद्देनजर लिंक्डइन पर विज्ञापनदाता की मांग पूर्व-कोविड के स्तर के दौरान करीब-करीब 40 प्रतिशत प्रति वर्ष तक वापस आ गई, क्योंकि मार्केटर्स व्यवसाय के लिए पेशेवरों से जुड़ने के लिए हमारे टूल का उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें—डेटा चुराते हैं बच्चों के ये तीन एप्स, अगर आपके मोबाइल में हैं तो तुरंत करें डिलीट

linkdin2.png

रीडिजाइन को लॉन्च किया
उन्होंने आगे कहा कि ऑर्गनाइजर्स ने लिंक्डइन सेल्स नेविगेटर और डायनेमिक्स 365 को कॉम्बिनेशन में टैप करना जारी रखा है। नडेला ने आगे कहा कि हमने सुव्यवस्थित सर्च और मैसेजिंग अनुभव के साथ स्टोरीज साझा करने और अन्य पोस्ट साझा करने के नए तरीकों के साथ सबसे महत्वपूर्ण रीडिजाइन को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

बहुत कुछ नया
माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली लिंक्डइन पिछले महीने करीब पांच सालों के बाद एक नए रूप और अनुभव के साथ सामने आई। इसमें स्नैपचैट स्टोरीज, जूम, ब्लूजींस और टीम्स के साथ वीडियो इंटीग्रेशन, सर्च सुविधा के साथ बहुत कुछ नया है। इस महीने की शुरुआत में लिंक्डइन ने भारत में स्टोरीज फीचर लॉन्च किया, जो सदस्यों को 20 सेकंड की अवधि के लिए फोटो और वीडियो साझा करने की अनुमति देता है। यह यूजर के प्रोफाइल पर 24 घंटों के लिए नजर आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37MYw6F

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...