27 अगस्त 2020

3 सितंबर को Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत में रिलयमी 7 सीरीज के तहत दो फोन 3 सितंबर को लॉन्च करने जा जा रही है। इसमें Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में स्मार्टफोन Realme C11 और Realme C15 को लॉन्च किया है।

इसकी जानकारी Realme ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इस पोस्ट में नई सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 3 सितंबर की दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री Realme.com के अलावा लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से होगी। फिलहाल फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

10,000 से कम कीमत में Redmi 9 भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स व उपलब्धता

हालांकि कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने का ऐलान किया गया है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में पावर के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा। फोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ECsJsH

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...