05 मार्च 2020

कोल इंडिया प्रबंधन प्रशिक्षु (एमटी) answer key जारी

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) ने 28 फरवरी, 2020 को मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए आयोजित कंप्यूटर-बेस्ड टेस्ट (CBT) के लिए रिस्पॉन्स शीट जारी की है। CIL प्रबंधन प्रशिक्षु उत्तर कुंजी 2020 अब CIL की आधिकारिक वेबसाइट - Coalindia.in पर उपलब्ध है। CIL प्रबंधन प्रशिक्षु भर्ती परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी की जांच और डाउनलोड करने के लिए CIL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।


विज्ञप्ति में CIL ने उल्लेख किया है कि प्रबंधन प्रशिक्षु भर्ती विज्ञापन संख्या 01/2019 के लिए 27.O2.2O20 पर आयोजित कंप्यूटर आधारित ऑनलाइन टेस्ट (CBT) में प्रश्नों / उत्तरों के संबंध में टिप्पणी / आपत्ति यदि कोई हो, तो हो सकती है। 5 मार्च, 2020, 09:00 पूर्वाह्न से 10 मार्च, 2020, 09:00 पूर्वाह्न तक आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन प्रस्तुत किया गया। किसी भी अन्य विधा के माध्यम से आपत्तियां प्राधिकरण द्वारा मनोरंजन नहीं की जाएंगी।

सीआईएल प्रबंधन प्रशिक्षु उत्तर कुंजी 2020 कैसे डाउनलोड करें?


प्रबंधन प्रशिक्षु परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी की जांच और डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन कर सकते हैं:


कोल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट खोलें - Coalindia.in
'नवीनतम' खंड के तहत उपलब्ध CIL मैनेजमेंट ट्रेनी रिस्पांस शीट लिंक पर क्लिक करें।
इसे डाउनलोड करने के लिए उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें
संदर्भ के लिए उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।
अगला, अपनी आपत्ति (ओं) को चिह्नित करें, यदि कोई हो और उन्हें समर्थन प्रमाण के साथ वेबसाइट पर अपलोड करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VMQ2Xa

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...