19 फ़रवरी 2020

अब Smartphone को खींचकर टैबलेट की तरह कर सकेंगे इस्तेमाल, 6 कैमरे से होगा लैस

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Fold, Galaxy Z Flip, Huawei Mate X और Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन के बाद स्क्रीन एक्स्टेंडेबल फोन लॉन्च होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी कंपनी TCL स्क्रीन एक्स्टेंडेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है यानी आपको आने वाले दिनों में स्मार्टफोन को फोल्ड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि उसे खींचकर टैबलेट की तरह इस्तेमाल कर पाएंगे।

TCL ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में स्क्रीन एक्स्टेंडेबल स्मार्टफोन को शोकेश किया था। वहीं इस साल होने वाले MWC 2020 में फोन के नाम व फीचर्स के बारे में खुलासा होने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इवेंट रद्द कर दिया गया और इससे जुड़ी अधिक जानकारी सामने नहीं आ पायी है।

यह भी पढ़ें- Dish TV का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, Set-Top Box के साथ मिलेगी लाइफटाइम वारंटी

कैमरा व फीचर्स

TCL के इस फोन की तस्वीर को देखकर लगता है कि इसके फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो डिस्प्ले के अंदर राइट साइट पर मौजूद होगा। वहीं बैक में क्वाड कैमरा सेटअप होगा है। साथ ही बैक में एक एलईडी लाइट भी जाएगी, जिसकी मदद से शानदार फोटो खींची जा सकेंगे। इसके अलावा फोन में इंन डिप्स्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा और इसमें किसी तरह का नॉच नहीं दिया जाएगा। बता दें कि कंपनी तरफ से अभी तक फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गयी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HB7VQz

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...