21 फ़रवरी 2020

SBI क्लर्क प्रतीक्षा सूची 2019 जारी, यहां देखें पूरी जानकारी

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिपिक संवर्ग में जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) की भर्ती के लिए उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची जारी की है।

उम्मीदवार जो एसबीआई क्लर्क भर्ती 2019 के लिए उपस्थित हुए हैं, वे प्रतीक्षा सूची की जांच और डाउनलोड करने के लिए एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट - sbi.co.in पर जा सकते हैं।


एसबीआई ने 10 अगस्त और 20 सितंबर, 2019 को क्लर्क मुख्य परीक्षा आयोजित की थी। अंतिम परिणाम 29 अक्टूबर, 2019 को घोषित किया गया था। प्रतीक्षा सूची अंतिम परिणाम की घोषणा की तारीख से एक वर्ष के लिए मान्य होगी।

एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध भर्ती अधिसूचना में लिखा गया है, "रिक्तियों की 50% तक की प्रतीक्षा-सूची (राज्य-श्रेणी के अनुसार) को बनाए रखा जाएगा। उम्मीदवारों को इस प्रतीक्षा सूची से त्रैमासिक आधार पर ज्वाइनिंग और इस्तीफा देने पर जारी की जाएगी। यह प्रतीक्षा सूची अंतिम परिणाम की घोषणा की तारीख से एक वर्ष की अवधि के लिए मान्य होगी।

एसबीआई क्लर्क प्रतीक्षा सूची की जांच के लिए यहां क्लिक करें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V7KqXc

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...