24 फ़रवरी 2020

Jio ने 49 और 69 रुपये वाला नया प्लान किया लॉन्च, मिलेगा अनलिमिडेट कॉलिंग व डेटा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ( Reliance Jio) मात्र एक ऐसा टेलीकॉम सेक्टर है जो हर साल अधिक से अधिक यूजर्स को अपनी ओर खींचता हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि कंपनी द्वारा यूजर्स को कम कीमत में बेहतर प्लान पेश करना। इसी कड़ी में एक बार फिर Jio ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान उतारे हैं, जिसकी कीमत 49 रुपये और 69 रुपये रखी गयी है। चलिए विस्तार से इन दोनों प्लान के बारे में बताते हैं। बता दें कि ये दोनों प्लान सिर्फ जियो फोन ग्राहकों के लिए उतारा गया है।

Jio Phone के 49 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में यूजर्स को 14 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को हर दिन जियो टू जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स मिलते है। वही वैधता के दौरान सिर्फ 2GB डेटा और 25 मैसेज मिलेगा। बता दें कि इस प्लान को पिछले साल दिसंबर में बंद कर दिया गया था, लेकिन फिर से इस प्लान को यूजर्स के लिए उतारा गया है। पहले इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती थी।

69 रुपये वाले Jio Phone प्लान में यूजर्स को 49 रुपये वाले प्लान की तरह ही 14 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा कुल 7 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं हर रोज 500 मैसेज, जियो टू जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स मिलेंगे है।

इससे पहले जियो फोन यूजर्स के लिए 75 रुपये वाला रीचार्ज प्लान उतारा गया था, जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ 56 जीबी डेटा और 50 एसएमएस मिलेगा। साथ ही जियो नंबर से जियो नंबर व लैंडलाइन पर कॉलिंग की फ्री सुविधा मिलेगी। वहीं गैर-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए 500 मिनट फ्री मिलेगा।

इसके अलावा जियो 125 रुपये, 155 रुपये , 185 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है, जो 28 दिनों की वैधता के साथ है। हालांकि तीनों प्लान में अलग-अलग डाटा का लाभ मिलेगा। जैसे- 14 जीबी डाटा, 28 जीबी डाटा और 56 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही तीनों प्लान में अनलिमिटेड जियो टू जियो और लैंडलाइन कॉल्स फ्री, गैर-जियो नंबर पर 500 कॉल फ्री और 300 एसएमएस फ्री मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HN5jiE

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...