22 फ़रवरी 2020

खुशखबरी: महज 5 रुपये में मिलेगा Netflix के किसी भी प्लान का एक महीने का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली: वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स ( Netflix ) ने भारतीय यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत Netflix यूजर्स को पहले महीने के सब्सक्रिप्शन के सिर्फ 5 रुपये का भुगतान करना होगा। हालांकि इस ऑफर का लाभ सभी ग्राहक नहीं ले सकते हैं। इसका फायदा सिर्फ उन यूजर्स को मिलेगा, जो पहली बार नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेंगे। बता दें कि नेटफ्लिक्स अपने यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर्स और सब्सक्रिप्शन को बढ़ाने के लिए इस तरह के ऑफर पेश करता रहा है। कंपनी अगर इस टेस्टिंग में सफल होता है तो ये ऑफर सभी नए यूजर्स को दिया जाएगा।

जानें पूरा ऑफर

Netflix यूजर्स 199 रुपये वाला मोबाइल प्लान, 499 रुपये वाला प्लान, 649 रुपये वाला स्टैंडर्ड प्लान और 799 रुपये वाले प्लान में से किसी भी प्लान को चुन सकते है और उन्हें इसके लिए सिर्फ 5 रुपये का ही भुगतान करना होगा। बता दें कि इससे पहले Netflix अपने इन चारों प्लान के पहले महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में यूजर्स को देता था। गौरतलब है कि दुनियाभर में 148 मिलियन से ज्यादा Netflix सब्सक्राइबर है, जिसमें से अमेरिका में केवल इसके 60 मिलियन से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। इसमें फ्री ट्रायल यूजर्स को भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें- Samsung के लखटकिया फोन को खरीदने की लगी होड़, 1 मिनट के अंदर हुआ sold out

बता दें कि 199 रुपए वाला Netflix प्लान भारत का सबसे सस्ता प्लान है, जिसे खास करके मोबाइल व टैबलेट यूजर्स के लिए पिछले साल कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया था। इस प्लान का लाभ एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स ले सकते है, लेकिन इस प्लान का लाभ सिर्फ एक ही डिवाइस पर ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर स्टैंडर्ड क्वालिटी (लगभग 480 पिक्सल) की वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकेंगे। प्लान में यूजर को कंटेंट मिरर और कास्ट करने की सुविधा नहीं मिलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SOnQ4x

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...