25 दिसंबर 2019

Mi Note 10 Pro इन दिन भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत में Mi Note 10 Pro को नए साल की शुरुआत में लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। माना जा रहा है कि भारत में Mi Note 10 Pro को 50,000 से 55,000 रुपये के बीच पेश किया जा सकता है और इसमें कंपनी ग्राहकों को ग्लेशियक व्हाइट, ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन दे रही है।

Mi Note 10 Pro स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। फोन की स्पीड के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में पावर के लिए 5,260 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी।

फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरासेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 108 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 12 मेगापिक्सल का शॉर्ट टेलीफोटो लेंस, 5 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने दोनों फोन में डुअल नैनो सिम, 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ENy2m3

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...