14 दिसंबर 2019

365 दिनों की वैधता वाला BSNL का नया प्लान लॉन्च, 1,095GB डाटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड ( bsnl ) ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान पेश किया है जो 365 दिनों की वैधता के साथ है और इसमें यजर्स को कुल 1,095GB डाटा का लाभ मिलेगा। चलिए विस्तार से इस प्लान की जानकारी आपको देते हैं कि ये पैक बाजार में किस तरह से एयरटेल, वोडाफोन और जियो को टक्कर देने वाला है।

BSNL के इस प्लान की कीमत 1,699 रुपये है, जो प्री-पेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इस प्लान में कुल 1,095 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता एक साल ही है। इसके अलावा इस प्लान में दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर कॉल करने के लिए हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग फ्री मिलेगी। साथ ही इस प्लान में हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगा।

इससे पहले बीएसएनएल ने 998 रुपये वाला प्री-पेड प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को 210 दिनों की वैधता मिलेगा। इस पैक में यूजर्स को कोई वॉइस और एसएमएस नहीं मिलेगा, लेकिन हर दिन 2GB डेटा का जरूर लाभ मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने अपने इस पैक को देशभर के यूजर्स के लिए पेश किया है। इसके अलावा बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए लॉन्ग टर्म प्लान भी उतारा है और इसकी कीमत 997 रुपये हैं। इस प्लान मे यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं। साथ ही रोमिंग के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का बेनिफिट मिलेगा। हर दिन 3GB हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा, जिसकी डेली लिमिट खत्म होने के बाद 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

अगर BSNL के सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 96 रुपये है जो प्री-पेड प्लान है। इसकी वैधता 180 दिनों की है और इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिलेगा। हालांकि इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36BkDJD

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...