09 अक्तूबर 2019

Xiaomi Redmi Note 7 Pro की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें फीचर्स और नया दाम

नई दिल्ली: Xiaomi ने अपने पहले 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro की कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को पहले के मुकाबले 2,000 रुपये सस्ता कर दिया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। तो आइए जानते हैं इस कटौती के बाद फोन को कितनी कीमत में खरीदा जा सकता है और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

Redmi Note 7 Pro घटी हुई कीमत

Redmi Note 7 Pro तीन वेरिएंट के साथ आता है। अब इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज कीमत 11,999 रुपये, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपये हो गई है। सस्ती कीमत के साथ इस स्मार्टफोन को कंपनी की साइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकता है। इस हैंडसेट को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 7 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: आधार से पैन कार्ड लिंक करने की समय सीमा बढ़ी, यहां जानें सबकुछ

Redmi Note 7 Pro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। एक बार चार्ज करने पर फोन 2 दिन का पावर बैकअप देगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pZNF5P

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...