01 अक्तूबर 2019

लंबी वैधता के साथ Vodafone ने 20 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, नहीं बंद होगी इनकमिंग कॉल

नई दिल्ली: Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का नाम कंपनी ने ऑल राउंडर दिया है, जिसकी कीमत 45 रुपये है। इस पैक को फिलहाल कुछ ही सर्कल के लिए पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा। इसकी वैधता 28 दिनों की है

Vodafone 45 रुपये वाले प्लान में लोकल, नेशनल और रोमिंग वॉयस कॉल का शुल्क 1 पैसे प्रति सेकेंड होगा। प्लान के साथ मिलने वाला टॉक टाइम पूरी वैलिडिटी के दौरान वैध है। फिलहाल इस पैक को कर्नाटक, मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और मुंबई में पेश किया गया है और इसमें 100 एमबी 4G/3G/2G डेटा का भी यूजर्स को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- ऑनलाइन शॉपिंग करने से पहले इन बातों का रखें ध्यान वरना हो जाएंगे कंगाल

इससे पहले कंपनी ने 20 रुपये वाला प्री-पेड प्लान पेश किया था, जिसकी वैधता 28 दिनों की ही है और इसमें फुल टाक टाइम का बेनिफिट भी मिलेगा। गौरतलब है कि पिछले सेल वोडाफोन-आइडिया और भारती एयरटेल ने 20 रुपये, 50 रुपये और 100 रुपये वाले प्लान्स को बंद कर दिया था, जिसके बाद यूजर्स जियो नेटवर्क से जुड़ने लगे थे। यही वजह है कि बाद में वोडाफोन को 50 रुपये और 100 रुपये वाले प्लान को फिर से पेश करना पड़ा। वहीं एयरटेल ने सिर्फ 100 रुपये वाले पैक को ही पेश किया।

बता दें कि जब से कंपनी की मिनिमम रिचार्ज स्कीम आयी है तब से प्रीपेड यूजर्स को कंपनी की सर्विसेज जारी रखने के लिए हर महीने 35 रुपये तक का मिनिमम रीचार्ज करना आवश्यक हो गया है। हालांकि अब वोडाफोन यूजर्स 20 रुपये का रीचार्ज करके अपने नंबर को चालू रख सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o6MAIp

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...