09 अक्तूबर 2019

Redmi 8 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स, 12 अक्टूबर को पहली सेल

नई दिल्ली: Xiaomi ने भारत में रेडमी 8 सीरीज का नया स्मार्टफोन Redmi 8 लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 7,999 रुपये रखी गयी है। इस हैंडसेट के पहले सेल का आयोजन 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे किया जाएगा। Xiaomi Redmi 8 को ग्राहक ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट और Mi.com से खरीद सकते हैं। ऑफर्स की बात करें तो SBI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि Redmi 7 का अपग्रेड वर्जन रेडमी 8 है।

Xiaomi Redmi 8 Price

कंपनी ने स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 3GB रैम और 4GB रैम शामिल है। इन दोनों हैंडसेट्स की कीमत 7,999 रुपये और 8,999 रुपये रखी गयी है। Redmi 8 स्मार्टफोन को ग्राहक तीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। इसमें रूबी रेड, सफायर ब्लू और ओनेक्स ब्लैक कलर ऑप्शन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Asus ROG Phone 2 के लिए जारी किया गया नया अपडेट, जानिए क्यों है खास

Redmi 8 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है , जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है। इसमें डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

रेडमी 8 कैमरा

फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला Sony IMX363 सेंसर व एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 5000mah की बैटरी मौजूद। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक और रियर में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VOLTE, Wifi, GPS/ A-GPS, इंफ्रारेड, वायरलेस FM रेडियो, 3.5MM हेडफोन जैक और USB TYPE-C पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स मौजूद हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OyiHfk

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...