10 अक्तूबर 2019

Realme Smart TV: इस साल के आखिर में हो सकता है लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

नई दिल्ली: इस साल कई स्मार्टफोन कंपनियों ने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में इंट्री की है। हाल ही में OnePlus औरHonor ने अपने पहले स्मार्ट टीवी से पर्दा उठाया है। वहीं, Xiaomi Mi टीवी पहले से ही मार्केट में अपनी पकड़ बनाए हुए है। इसके अलावा Samsung और LG जैसी दिग्गज कंपनियों के भी टीवी अच्छे मार्केट शेयर के साथ बाज़ार में पकड़ बनाए हुए है। अब इसी टीवी सेगमेंट में चीन की बजट रेंज स्मार्टफोन कंपनी Realme इंट्री करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन मार्केट में मचा देगा हंगामा, अब कौन खरीदने iPhone और Samsung के फोन्स

साल के आखिर में लॉन्च होगा Realme TV

रिपोर्ट की माने को रियलमी अपने पहले स्मार्ट टीवी को इस साल के आखिर तक में लॉन्च कर सकता है। जैसा की हम जानते हैं कि शाओमी की पकड़ बजट रेंज स्मार्ट टीवी सेगमेंट में काफी अच्छी है। ऐसे में रियलमी का भी फोकस बजट रेंज स्मार्ट टीवी पर होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने स्मार्ट टीवी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: Motorola One Micro बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरे से है लैस

OnePlus TV फीचर्स

पिछले महीने के आखिर में OnePlus ने अपना पहला 55 इंच का 4K QLED स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। OnePlus TV क्वॉन्टम डॉट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसके स्क्रीन का रिजॉल्यूशन (1920x1080) पिक्सल और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 95.7% का है। इसमें Dolby Vision औरHDR10+ का सपोर्ट दिया गया है। साउंड के लिए इस टीवी में 8 स्पीकर्स दिए गए हैं, जिनमें 6 फ्रंट और 2 बैक में हैं। इस टीवी के यूजर्स को स्मार्टफोन की तरह ही तीन साल के लिए एंड्रॉयड अपडेट मिलता रहेगा। यूजर्स को इस टीवी में अमेजन, वूट, नेटफ्लिक्स, इरोस नाव, सन एनएक्सटी जैसे डिजिटल कंटेंट की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Redmi Note 7 Pro की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें फीचर्स और नया दाम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3138BoY

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...