02 अक्तूबर 2019

स्मार्टफोन Coolpad Cool 5 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नयी दिल्लीः Coolpad ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Coolpad Cool 5 लॉन्च किया है। इसकी कीमत कंपनी ने भारत में 7,999 रुपये राखी गयी है। Coolpad Cool 5 को ग्राहक अमेजन इंडिया ( Amazon India ) से खरीद सकते हैं। इस फोन की सीधी टक्कर Realme C2, Realme 7A से देखने को मिलेगी ।

Coolpad Cool 5 specifications

Coolpad Cool 5 में 6.2-इंच की डिस्प्ले है जिसका HD+ रिजॉल्यूशन है और स्मार्टफोन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। फोन में ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 2.5D कर्व ग्लास है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio MT 6762 SoC के साथ Octa-core CPU है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2GHz है। इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।

यह भी पढ़ें- जियोफोन दिवाली 2019 ऑफर: 699 रुपए में खरीदें बिना एक्‍सचेंज के JioPhone

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें में पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में microUSB port, Bluetooth, Wi-Fi, GPS, FM Radio, 3.5 हैडफोन जैक फीचर दिया गया है। इस फोन को Gradient Blue, Gradient Gold, और Midnight Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nHs7Kh

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...