04 अक्तूबर 2019

BSNL ने Smart WiFi Onboading सर्विस किया लॉन्च, अब PayTm से कर सकेंगे वाई-फाई कनेक्ट

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( BSNL ) ने अपने ग्राहकों की नई सुविधा के लिए पेटीएम ( PayTm ) के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने इस नई सर्विस को Smart WiFi On boading के नाम से लॉन्च किया है। इस सर्विस के जरिए यूजर्स वाई-फाई को पेटीएम ऐप से कनेक्ट कर सकेंगे। भारत में इस समय बीएसएनएल का सबसे बड़ा वाई-फाई नेटवर्क है। इस पार्टनरशिप के जरिए कंपनी की कोशिश 30,000 से अधीक हॉटस्पॉट के जरिए यूजर्स को इंटरनेट उपलब्ध कराने की है।

यह भी पढ़ें: यहां टीवी पर मिल रही 75% तक की छूट, 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका

कंपनी के नए वाई-फाई ऑनबोर्ड सर्विस के जरिए बीएसएनएल सिम कार्ड इस्तेमाल करने वाले यूजर्स पेटीएम ऐप के जरिए बीएसएनएल वाई-फाई को कनेक्ट कर सकेंगे। इस सर्विस को नई दिल्ली में हुए एक ईवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने कहा कि इस सर्विस के जरिए अब यूजर्स आसानी से पब्लिक वाई-फाई से कनेक्ट हो सकेंगे। इसके साथ ही यूजर्स पेटीएम ऐप की मदद से अपने नंबर रिचार्ज करने के अलावा कई डाटा पैक की खरीदारी भी कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: बेहतर कैमरा और बड़े बैटरी के साथ आते हैं ये 5 बेस्ट बजट रेंज स्मार्टफोन्स, जानें नाम और फीचर्स

इस नई सर्विस को लेकर कंपनी के सीएमडी पी.के पुरवार ( P.K Purwar ) ने कहा कि यूजर्स पब्लिक वाई-पाई को अपने डिवाइस में कनेक्ट करने से घबराते हैं क्योंकि इससे हैक होने की संभावना ज्यादा होती है। लेकिन इस पर्टनरशिप में यूजर्स को एसी समस्या नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आज से इमरजेंसी के दौरान डायल करें 112 नंबर, किसी भी तरह की आपात स्थिति में मिलेगी मदद

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ol1RjI

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...