23 अक्तूबर 2019

BSNL ने 108 रुपये वाले प्लान की बढ़ाई वैधता, हर दिन मिलेगा 1GB डेटा

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का लाभ यूजर्स 12 दिसंबर तक ले सकते हैं। इस पैक को कंपनी ने 30 जुलाई में पेश किया था। इस दौरान इसकी उपलब्धता 90 दिन की बताई गई थी। यानी 27 अगस्त तक। इस प्लान में यूजर्स कोकॉलिंग, डाटा और SMS सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन है।

BSNL 108 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक लोकल व रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डाटा और पूरी वैधता के दौरान 500 फ्री मैसेज का लाभ मिलेगा। हालांकि ये पैक मुंबई और दिल्ली कॉलिंग के लिए काम नहीं करेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन सिर्फ 0.5GB डाटा ही मिलता था। वहीं अभी तक इस बात की पूरी जानकारी नहीं मिल पायी है कि किन-किन सर्किल में 108 रुपये वाले BSNL Prepaid Plan की उपलब्धता को बढ़ाया गया है।

यह भी पढ़ें- Huawei Diwali सेल, स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 20,000 रुपये का डिस्काउंट

इससे पहले BSNL ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए 96 रुपये वाला प्लान पेश किया था, जो 180 दिनों की वैधता के साथ है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिलेगा। हालांकि इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है। वहीं कंपनी ने 1,699 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए इसकी वैधता बढ़ाकर 455 दिनों की कर दी है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन भी इस्तेमाल कर सकेंगे और फ्री में अनलिमिटेड गाने बदल सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35WUyoP

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...