04 अक्तूबर 2019

Apple इस महीने लॉन्च कर सकता है नया MacBook और iPad, यहां जानें सबकुछ

नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ( Apple ) के इसी महीने होने जा रहे इवेंट्स को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही हैं। इनमें सिजर कीबोर्ड के साथ 16 इंच मैकबुक प्रो, एप्पल टैग आइटम ट्रैकर्स के साथ एक आईपैड प्रो मॉडल की लॉन्चिंग भी शामिल है। मैकरूमर्स के अनुसार, कंपनी ने न्यूयॉर्क सिटी में 30 अक्टूबर 2018 को ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ म्यूजिक में एक कार्यक्रम आयोजित किया और इस साल फिर से उसी समय के आसपास इस आयोजन के होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great India Festival सेल शुरू, Nokia 6.1 Plus पर मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट

पिछले महीने ही कंपनी ने अपने iPhone 11 सीरीज में तीन मॉडल लॉन्च किए हैं। इनमें iPhone 11, iPhone 11 Pro औरiPhone 11 Pro Max शामिल हैं। अब लोगों को एप्पल के अगले ईवेंट का इंतजार है जिस दौरान कंपनी अपने नए मैरबुक से पर्दा उठाएगी। अफवाहों की माने तो लॉन्च होने वाला 16 इंच का मैकबुक आकार में 15 इंच वाले मैकबुक के सामान ही होगा लेकिन इसमें बड़े डिस्प्ले के लिए छोटे बेजेल आकार की सुविधा होगी। डिस्प्ले में 3072 गुणा 1920 रिजॉल्यूशन होगा।

यह भी पढ़ें: Gadget Recap: Mi Mix Alpha 5G स्मार्टफोन से लेकर OnePlus TV की लॉन्चिंग तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

अक्टूबर 2018 में डेब्यू करने वाले 11 इंच और 12.9 इंच आई पैड प्रो को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी इस बार इन्हें अपग्रेड कर सकती है। अब कंपनी के ईवेंट के बाद ही साफ पता चल पाएगा कि किन-किन नए डिवाइस से पर्दा उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Huami Amazfit GTR 42.6mm स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 12 दिनों का बैटरी बैकअप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AJLup4

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...