03 अक्तूबर 2019

9 अक्टूबर को Redmi 8 भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: शाओमी के नए स्मार्टफोन Redmi 8 को भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि इस फोन को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि पिछले महीने यानी सितंबर में भारतीय मार्केट में Redmi 8A को पेश किया है।

स्मार्टफोन Redmi 8 के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर लगातार मीडिया में तरह-तरह की खबरें आ रही है। अगर लीक खबरों की माने तो इस फोन में पावर के लिए 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन में एचडी+ रिजॉल्यूशन (720x1520 पिक्सल) का डिस्प्ले दिया जाएगा, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। कंपनी फोन को 3GB रैम वेरिएंट में उतार सकती है और फोन के स्पीड के लिए स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और एड्रेनो 505 जीपीयू का इस्तेमाल किया जाएगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10.0.1.3 पर चलेगा। कंपनी स्मार्टफोन को एश, ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें- कल Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

Redmi 8A के 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये और 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये रखी गयी है। फोन ग्राहकों के लिए मिडनाइट ब्लैक, ओसियन ब्लू और सनसेट रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फोन में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट में क्नालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर रन करेगा। इसमें डुल सिम का यूज कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nWU40Z

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...