10 अक्तूबर 2019

400 रुपये से कम कीमत में Jio, Vodafone और Airtel के ये हैं बेस्ट प्लान

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां अपहने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर दिन नए-नए प्लान पेश करती है ताकि उनके यूजर्स किसी अन्य टेलीकॉम कंपनी की तरफ अपना रुख न करें। चलिए आज हम इसी कड़ी में Vodafone, Airtel और Jio के 399 रुपये वाले प्लान की बात करेंगे, जिसमें ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी, ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

Airtel

इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल व STD कॉल, हर दिन 100 मैसेज और प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को विंक म्यूजिक का अनलिमिटेड ऐक्सेस, नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी सब्सक्रिप्शन और एयरटेल Xstream का प्रीमियम ऐक्सेस भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- बड़ा झटका देने के बाद jio लाया अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! मात्र 10 रुपए में कमाल की सुविधा

Vodafone

वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्लान में भी एयरटेल की तरह 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा प्लान में हर दिन 100 मैसेज, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1GB डाटा दिया जाएगा। साथ ही इस पैक में वोडोफोन प्ले ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा।

Reliance Jio

जियो अपने सस्ते प्लान की वजह से यूजर्स की दिलों पर राज करता है, लेकिन अब जियो यूजर्स को कॉलिंग के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा। लेकिन अगर इस पैक की बात करें तो इसकी वैधता 84 दिनों की है और इसमें जियो सब्सक्राइबर्स को हर रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। साथ ही पैक में वॉइस कॉलिंग और 100 मैसेज हर दिन फ्री में मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा समेत अन्य सभी जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी यूजर्स को मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OBzjma

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...