20 सितंबर 2019

Vivo V17 Pro आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो आज वी सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo V17 Pro को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन में 32 इंच के डुअल पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा। इतना ही नहीं इससे पहले भी हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया जाएगा।

अगर अन्य फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन को 6.44 इंच के फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा और इसका रिजॉल्यूशन (1080x2440 पिक्सल) है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। माना जा रहा है कि फोन में Vivo V15 Pro की तरह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोन को कंपनी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारेगी। वीवो वी17 प्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें- 25 सितंबर को Redmi 8A भारत में होगा लॉन्च, 5000mah बैटरी से लैस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी फोन के फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का डुअल पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा। वहीं रियर में चार कैमरा सेटअप होगा, जिसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल, तीसरा व चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर होंगे। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,100 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LDa9BU

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...