17 सितंबर 2019

Oppo Reno Ace चीन में 10 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिलेगी 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ( Oppo ) अपने Reno 2 सीरीज को चीन में लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने 10 अक्टूबर को एक ईवेंट का आयोजन किया है। इस दौरान कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप Oppo Reno Ace को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी ख़ासियत इसमें दिया गया 65W का फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी है।

यह भी पढ़ें: अब Youtube म्यूजिक विडियोज पर ऑर्गेनिक प्लेज के व्यूज के आधार पर रैंक मिलेगा

Oppo Reno Ace

रिपोर्ट की माने तो इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 855प्लस चिपसेट होगा। इसके अलावा 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होगी। साथ ही यह 5जी को सपोर्ट करेगा। हालांकि इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।

यह भी पढ़ें: मात्र 4 मिनट में ही बिक गए 64MP कैमरा वाले Realme XT के सारे यूनिट्स, दूसरी सेल 30 सितंबर को

Oppo Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F

बता दें कंपनी ने पिछले महीने ही भारत में Oppo Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। इनमें से Reno 2Z को एक बार सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। वहीं, Reno 2 की सेल 20 सितंबर से शुरू होगी। हालांकि इनमें से Reno 2F को नवंबर में उपलब्ध कराया जाएगा। Reno 2 और Reno 2Z को ग्राहक क्रमश: 36,990 और 29,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन में क्वॉर्ड कैमरा सेटअप, सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Weekly Recap: बस एक क्लिक में जानें iPhone 11 सीरीज की लॉन्चिंग से लेकर 64MP कैमरा वाला स्मार्टफोन के बारे में



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/306SDyE

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...