20 सितंबर 2019

Oppo Reno 2 आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

नई दिल्ली: OPPO Reno 2 की आज भारत में पहली सेल आयोजित की गयी है। इस स्मार्टफोन में 20x जूम कैपेसिटी के साथ 4 रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन Oppo Reno का अपग्रेड वर्जन है और इसे पिछले महीने यानी 28 अगस्त को लॉन्च किया गया है। भारत में Oppo Reno 2 की कीमत 36,990 रुपये रखी गयी है। अगर ऑफर्स की बात करें तो HDFC कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके सेल का आयोजन Flipkart पर किया जाएगा। वहीं पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर है।

Oppo Reno 2 स्पेसिफिकेशन्स

हैंडसेट में 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसका 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ओप्पो रेनो 2 एंड्रॉयड पाई पर काम करता है। इसमें 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोन को Ocean Blue और Luminous Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Vivo V17 Pro आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में चार कैमर दिया जाएगा। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 13 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।साथ ही पावर के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो VOOC Flash Charge 3.0 को सपोर्ट करेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34Sqt9j

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...