01 जुलाई 2019

Asus 6Z के ये दो वेरिएंट आज सेल के लिए होंगे उपलब्ध, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: Asus के लेटेस्ट फ्लिप कैमरा वाले स्मार्टफोन asus 6z को आज एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से खरीद सकते हैं। हालांकि आज की सेल में Asus 6Z के 6 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को बिक्री के लिए लिस्ट किया जाएगा।

Asus 6Z कीमत और ऑफर्स

Asus 6z को भारत में तीन वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये, दूसरे वेरिएंट 6 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज की कीमत 34,999 रुपये और तीसरे वेरिएंट 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपये है। सेल में मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो खरीदारी के दौरान अगर ग्राहक एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Asus 6Z स्पेसिफिकेशंस

Asus 6Z के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.4 इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 6 का प्रोटेक्सन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 processor का इस्तेमाल है और हैंडसेट Android 9 Pie पर बेस्ट ZenUI 6 पर काम करता है। कंपनी की माने तो इस स्मार्टफोन को भविष्य में एंड्रॉयड Q और R का भी सपोर्ट मिलेगा। इसके मौजूदा स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Asus 6Z कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा f/1.8 अपर्चर व Sony IMX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा f/2.4 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए रियर कैमरा को पॉप-अप के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग के लिए क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपॉर्ट के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार फुल चार्ज करके लगातार दो दिन यूज कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J20L9D

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...