02 जुलाई 2019

7 अगस्त को Samsung Galaxy Note 10 होगा लॉन्च, कीमत हुई लीक

नई दिल्ली: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग 7 अगस्त को न्यूयॉर्क में एक इवेंट करने जा रही है और खबर है कि इस दौरान Samsung galaxy note 10 को पेश किया जा सकता है। कंपनी ने इन्वाइट्स भेजना शुरू कर दिया है जिसमें S-Pen और सिंगल कैमरा लेंस देखने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 10 के फ्रंट में इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

हाल ही में Samsung Galaxy Note 10 चार मॉडल में पेश किया जाएगा, जिसमें 5G और LTE वर्जन शामिल होंगे। कंपनी Samsung Galaxy Note 10 के साथ Samsung Galaxy Note 10e भी लॉन्च कर सकती है। वहीं रशियन वेबसाइट Hi Tech Mail की रिपोर्ट में कीमत को लेकर कहा गया है कि Galaxy Note 10 की कीमत करीब 1,100 से 1,200 डॉलर (76,450 रुपये से लेकर 83,250 रुपये ) तक हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि ये कीमत 5G मॉडल या फिर LTE वर्जन का है।

यह भी पढ़ें- 365 दिनों की वैधता के साथ Airtel का नया प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

Samsung Galaxy Note 10 में कोई फिजिकल बटन और 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में Galaxy S10+ में मौजूद कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन अगर लीक हुई खबरों पर ध्यान दें तो कंपनी नोट 10 को 64MP कैमरे के साथ उतारना चाहती है। वहीं फोन में जान डालने के लिए 45W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। यानी ये फोन पूरी तरह से बाजार में ONEPLUS 7 PRO को टक्कर देने वाला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FOjMdz

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...