05 जून 2019

Oppo K1 पर मिल रहा 2,000 रुपये का डिस्काउंट, साथ ही उठाएं इन ऑफर्स का फायदा

नई दिल्ली: Oppo K1 को इसी साल फरवरी महीने में लॉन्च किया गया था। भारत में इसे सिर्फ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है जिसकी लॉन्चिंग कीमत 16,990 रुपये है। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को 2,000 रुपये की कटौती के साथ 14,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी हैंडसेट की खरीदारी पर कई ऑफर्स पेश किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 3a और Pixel 3a XL ऑफर, जबरदस्त छूट के साथ यहां से करें खरीदारी

oppo k1 नई कीमत और ऑफर्स

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी कीमत में हुई कटौती की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर कटौती के साथ लिस्ट की गई कीमत स्थाई है या अस्थाई यह साफ नहीं है। इसके अलावा भी इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप खरीदारी के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के बट क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 10% की छूट मिलेगी। साथ ही 13,750 रुपये के एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का फायदा भी उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ठंडी हवा देने के साथ एयर प्यूरीफायर का काम करता है ये AC, कीमत मात्र 399 रुपये

Oppo K1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज्यूलेशन (1080x2340) पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो (19:5:9) है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जिसकी स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है। हमाने आपको पहले ही बता है कि यह मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल वाला है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3600 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HWPiri

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...