07 जून 2019

Infinix S4 आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Infinix S4 को आज यानी 7 जून को सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यह कंपनी का लेटेस्ट बजट रेंज स्मार्टफोन है। इच्छुक ग्राहक फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से आज दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। इस बजट रेंज स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये है। स्मार्टफोन के ख़ासियत की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Vodafone ने 180 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया नया प्लान, 6GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Infinix S4 स्पेसिफिकेशंस

Infinix S4 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Helio P22 Cortex-A53 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0 GHz है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसके अलावा फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 7000 से कम कीमत में Nokia 2.2 स्मार्टफोन लॉन्च, 11 जून से शुरू होगी सेल

Infinix S4 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा ड्यूल टोन Quad LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए AI असिस्टेड फेस अनलॉक, AI Cam, AI Beauty और Bokeh मोड के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें dual 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, dual-SIM, GPS, GLONASS, 3.5mm ऑडियो जैक और micro USB port का ऑप्शन है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WmQ84y

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...