27 जून 2019

लंबी वैलिडिटी के साथ BSNL ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1.5GB डाटा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) अपने प्रतिद्वंदी कंपनियों को टक्कर देने के लिए आए दिन नए-नए प्लान पेश करती रहती है। हालांकि कंपनी पिछले कुछ समय से अपने दक्षिण भारत सर्कल के सब्सक्राइबर्स के लिए प्लान पेश कर रही है। इसकी कड़ी में कंपनी ने अपने केरल के ग्राहकों के लिए लंबी वैधता के साथ 1,345 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधाएं दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: इन शानदार ऑफर्स के साथ आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा Nubia Red Magic 3, जानें ऑफर्स

इस प्लान की वैधता 365 दिन यानी एक साल की है। इस दौरान यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को रिजर्व में 10 जीबी डाटा का लाभ भी मिलेगा जिसका इस्तेमाल डाटा की लिमिट खत्म होने के दौरान किया जा सकेगा। कंपनी का यह प्लान ख़ास तौर पर डाटा बेनिफिट के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस जैसी सुविधाएं नहीं दी गई हैं। कंपनी का ये प्लान 9 सितंबर से लाइव हो जाएगा। मतलब की ये प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें डाटा की जरूरत होती है।

यह भी पढ़ें: 48MP कैमरा वाले Motorola One Vision को आज खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स और कीमत

हाल ही में बीएसएनएल ने एक नया फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। कंपनी ने Superstar 300 हाई-स्पीड फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को एक साल के लिए हॉटस्टार ( Hotstar ) के सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी जा रही है। Superstar 300 हाई-स्पीड फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 749 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 50mbps स्पीड के साथ 300 जीबी डाटा मिलेगा। यूजर्स इस प्लान में पूरे एक साल के लिए मुफ्त में हॉटस्टार के प्रीमियम कंटेंट को ऐक्सेस कर सकेंगे। अगर आप वर्ल्ड कप 2019 औरIPL का लुत्फ उठाना चाहते हैं और इस ऑफर को लेना चाहते हैं तो 18003451500 नंबर पर डायल कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2X8pjX7

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...