08 जून 2019

Airtel एयरटेल का बड़ा ऐलान, हर रोज यूजर्स को 400MB डाटा मिलेगा फ्री

नई दिल्ली: airtel अपने यूजर्स को खुश करने के लिए हर दिन कुछ नया कर रहा है और इसकी कड़ी में एयरटेन एक बार फिर अपने ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रहा है। इसके तहत यूजर्स को हर रोज 400MB डेटा फ्री में मिलेगा। हालांकि इसका लाभ सिर्फ वहीं यूजर्स ले सकते हैं जिन्होंने एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड किया है।

यह भी पढ़ें- Amazon पर 'भैंस की आंख' को खुब पसंद कर रहे हैं लोग, सस्ते दाम में चप्पल से लेकर मिलता है सबकुछ

कंपनी का ये ऑफर प्रमोशनल है इससे कंपनी का Airtel Thanks App अधिक-से-अधिक डाउनलोड होगा और डाउनलोड करने वाले ग्राहकों को फ्री में डाटा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में गूगल प्ले स्टोरे से एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद 399, 448 या फिर 499 रुपये का रिचार्ज करना होगा। इन तीनों प्लान में 400 एमबी डाटा ज्यादा मिलेगा।

ऐसे में लेगा लाभ

अगर आपने एयरटेल थैंक्स ऐप से 399 रुपये का रीचार्ज किया है तो इसमें आपको 84 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.4 जीबी डाटा मिलेगा। यानी हर दिन 400MB डेटा फ्री में मिलेगा। लेकिन अगर आप एयरटेल थैंक्स ऐप ये प्लान नहीं लेते हैं तो आपको सिर्फ 1जीबी डेटा का ही हर दिन लाभ मिलेगा। ऐसे ही 499 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में हर रोज 2 जीबी की जगह 2.4 जीबी डाटा मिलेगा और 299 रुपये का प्लान में हर रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: Bharatpe App से 1 लाख रुपये तक का ले सकते हैं लोन, ब्याज दर है बेहद कम

गौरतलब है कि हाल ही में एयरटेल ने अपने पोस्टपेड सर्विस के लिए दो प्लान पेश किया है, जिसमें 349 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान शामिल है, जो आंध्र-प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर, कर्नाटक और तमिलनाडु सर्किल के लिए पेश किया गया है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 5जीबी डाटा मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2R1EPhi

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...