26 जून 2019

6,000 रुपये से कम कीमत में Coolpad Cool 3 Plus भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: coolpad ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Coolpad Cool 3 Plus को लॉन्च किया है। यह फोन Cool 3 का अपग्रेड वर्जन है। Cool 3 Plus Price के 2 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम की कीमत 6,499 रुपये रखी गयी है। ग्राहक हैंडसेट को 2 जुलाई से अमेजन पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने Cool 3 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भी भारत में पेश किया है और इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गयी है। ग्राहक इस फोन को 1 जुलाई से ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Coolpad Cool 3 Plus स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है और आस्पेक्ट रेशियो 19.9 है। फोन में octa-core MediaTek Helio A22 processor का इस्तेमाल है और एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक और रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए रियर में 13 मेगापिक्सल का एआई पावर्ड कैमरा दिया गया है और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 3,000mAh Li-ion बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, dual-SIM slots, Wi-Fi, Bluetooth और A-GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- वीडियो: 15 जुलाई को Amazon Prime Day Sale का आगाज, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Coolpad Cool 3 फीचर्स

बता दें कि Cool 3 के कैमरे को छोड़कर अन्य फीचर्स में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 5.7 इंच एचडी प्लस डिस्प्ल दिया है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90% है। फोन में octa-core Unisoc processor का इस्तेमाल किया गया है। Cool 3 ड्यूल कलर ग्लॉसी बैक फिनिश के साथ है।

फोटोग्राफी के लिए रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा 0.3-मेगापिक्सल सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000mAh की बैटरी दी है। फोन फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NdGVw5

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...