05 जून 2019

48MP पॉप-अप कैमरे के साथ Samsung Galaxy A80 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

नई दिल्ली: सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A80 को भारत में इस महीने लॉन्च किया जा सकता है। वहीं लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन के प्री-व्यू इवेंट का आयोजन किया है। ये इवेंट 8 जून और 9 जून को दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरू और कोलकाता में शाम 6 बजे आयोजित की जा रही है। इसमें हिस्सा लेने के लिए यूजर्स Samsung Members ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। हालांकि इस हैंडसेट को थाईलैंड में अप्रैल में पेश किया जा चुका है। माना जा रहा है कि कंपनी फोन को भारत में 15 जून को पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें- भारत में स्मार्ट कूलर लॉन्च, मोबाइल से कर सकते हैं कंट्रोल, AC जैसी मिलेगी ठंडक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Samsung Galaxy A80 को दो वेरिएंट में बाजार में उतारेगी। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 39,990 रुपये और हाईएंड वेरिएंट की कीमत 44,990 रुपये रखी जा सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। इस फोन की खासियत है कि इसमें स्लाइडिंग रोटेटिंग कैमरा का इस्तेमाल किया गया है जो सेल्फी के लिए इस्तेमाल कर सकते है। बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं जिसमें पहला f/2.0 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल, दूसरा f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल और तीसरा 3D depth ToF कैमरा दिया गया है। इसमें फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का बेस्ट प्लान, कीमत 200 रुपये से कम, सबकुछ मिलेगा फ्री

Samsung Galaxy A80 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड पैनल डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें सैमसंग गैलेक्सी एस10 और एस10प्लस की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में Qualcomm Snapdragon 730G processor का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस बेस्ड वन यूआई स्किन पर रन करता है। इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट नहीं करता है। पावर के लिए फोन में 3,700mAh बैटरी है जो 25W PD फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2XqqIo9

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...