25 जून 2019

26 जून को लॉन्च होगा LG W सीरीज का स्मार्टफोन, Amazon Prime Day सेल के दौरान हो सकता है सेल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG अपने नए W सीरीज के स्मार्टफोन को 26 जून को लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भी भेजना शुरू कर दिया है। कंपनी अपने बजट रेंज स्मार्टफोन W10 को बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर उपलब्ध कराएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि W सीरीज के स्मार्टफोन को अमेजन के Prime Day Sale के दौरान सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देगा Airtel का नया ऑफर, प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा 20GB एक्स्ट्रा डाटा

कंपनी अपने इस बजट रेंज स्मार्टफोन के जरिए मार्केट में पहले से मौजूद सैमसंग ( Samsung ) के M सीरीज, शाओमी ( Xiaomi ) और रियलमी ( Realme ) के स्मार्टफोन्स को टक्कर देना चाहती है। रिपोर्ट की माने तो LG के W सीरीज की शुरुआती कीमत 10,000 रुपये तक हो सकती है। LG ने इसी साल अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V50 ThinQऔर LG G8 ThinQ को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस ( MWC ) 2019 में लॉन्च किया था। लेकिन अब कंपनी अपने V और G सीरीज के बाद W सीरीज को इंट्रोड्यूस करने वाली है।

यह भी पढ़ें: 3 जुलाई को Vivo Z1 Pro भारत में होगा लॉन्च, 32MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

अमेजन पर दिख रहे तस्वीर की माने तो LG के W सीरीज का पहला स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा। स्मार्टफोन के इन कैमरे से Night Mode, Portrait, Bokeh और Wide Angle तस्वीरे ली जा सकती हैं। इस हैंडसेट को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा जिनमें सी अरोरा ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर मौजूद हैं। इसके अलावा फोन नॉच डिस्प्ले वाला होगा। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस स्मार्टफोन के झलक के अलावा स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसकी लॉन्चिंग के बाद ही सभी फीचर्स से पर्दा उठेगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy J6 की कीमत में फिर से हुई कटौती, यहां जानें नया दाम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2X5KhFV

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...