07 मई 2019

खुशखबरी: Vodafone आपके घर पर करेगा नए 4G प्रीपेड SIM की डिलिवरी

नई दिल्ली: अगर vodafone नेटवर्क से जुड़ना चहते हैं तो ये खबर आपके बड़े काम की है, क्योंकि कंपनी 4जी सिम कार्ड अब आपके घर तो खुद पहुंचाएगी। हालांकि इसके लिए यूजर्स को अपना पहला रिचार्ज 249 रुपये का करवाना होगा। बता दें कि कंपनी ने ये सर्विस सिर्फ प्रीपेड कनेक्शन के लिए शुरू किया है।

यह भी पढ़ें- OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की कीमत का खुलासा, प्री-बुकिंग का आखिरी दिन

इस ऑफर का लाभ कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से ले सकते हैं। यहां आपको 249 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। इस प्लान में ग्राहको को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल ल एसटीडी कॉल और मैसेज मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

सिम कार्ड की फ्री मिलेगी डिलिवरी

इसके लिए सबसे पहले आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्रीपेड प्लान के लिए सब्सक्राइब करना होगा, फिर ‘Buy Now' पर क्लिक करना होगा , जहां आपसे कुछ बेसिक सवाल पूछे जाएंगे, जिसका जवाब देना होगा। इसके बाद दो ऑप्शन दिखाई देगा, इसमें पहला विकल्प चुन कर आप अपना पसंदीदा नंबर चुन सकते हैं और दूसरा विकल्प चुन कर आप अपने मौजूदा नंबर को मोबाइल नंबर पोर्टिब्लिटी के जरिए वोडाफोन पर ट्रांसफर कर सकते हैं। Vodafone का कहना है कि MNP को इस्तेमाल करने के लिए मौजूदा नेटवर्क से करीब 90 दिनों तक जुड़े रहना जरूरी है।

यह भी पढ़ें- Xiaomi, सैमसंग और पैनासोनिक Smart TV पर मिल रहा 44,901 तक का डिस्काउंट, यहां से खरीदें

इस प्रक्रिया के बाद सिम डिलिवरी के लिए पूरी डिटेल मांगी जाएगी और प्रीपेड कनेक्शन के लिए 249 रुपये की राशि जमा करनी होगी। इसके बाद कंपनी आपको मैसेज के जरिए ये जानकारी देगी कि सिम आपके घर पर फ्री में डिलीवर करा दिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2H6kQsW

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...