19 मई 2019

Vodafone मुफ्त में दे रहा 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: टेलीकॉम मार्केट में प्रतिष्पर्धा दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। आए दिन कंपनियां भी अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश कर रही हैं। इसके अलावा कई पुराने प्लान्स में बदलाव कर ज्यादा बेनिफिट के साथ दोबारा पेश किया जा रहा है। इतना ही नहीं अब कई प्लान्स के साथ अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसी सर्विस भी मुफ्त में दी जा रही है। इसी कड़ी में वोडाफोन ( vodafone ) ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने यूजर्स को मुफ्त में कॉलिंग और डाटा का बेनिफिट दे रही है।

यह भी पढ़ें: Infinix Smart 3 Plus आज सुबह 10 बजे बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

बता दें इस ऑफर के लिए वोडाफोन ने सिटी ( Citi) बैंक के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर का फायदा उन्हीं को मिलेगा जो पहले से कंपनी की सर्विस यूज कर रहे हैं। इसका फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको वोडाफोन की साइट पर जाना होगा और सीटी बैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। क्रेडिट कार्ड मिलने के 30 दिनों के अंदर आपको 4,000 रुपये खर्च करने होंगे। बस इतना करने के बाद आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे, जिसमें यूजर्स को साल भर के लिए रोजाना 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Telegram के को-फाउंडर का WhatsApp पर बड़ा हमला, कहा- कभी सुरक्षित नहीं हो सकता

कंपनी के इस ऑफर की आखिरी तारीख 31 जुलाई 2019 है। ध्यान रहें इस प्लान के एक्टिवेट होते हीं आपके मौजूदा प्लान्स के बेनिफिट्स खत्म हो जाएंगे। इस ऑफर का फायदा दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सेचुंदराबाद, चेन्नई, बड़ौदा, कोयम्बटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहक ही उठा सकते हैं। कंपनी ने इस ऑफर को पहले से ही लाइव कर दिया है जिसमें प्रीपेड यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा कॉलिंग और डाटा का फायदा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2LQLCeE

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...