29 मई 2019

Vodafone अपने नए ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 1 साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( vodafone ) ने Youth Offer पेश किया है। कंपनी का यह ऑफर ख़ास तौर पर युवाओं के लिए है। इस ऑफर के तहत नया कनेक्शन लेने पर आपको महज 499 रुपये में अमेज़न प्राइम ( Amazon Prime ) का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। अगर आप अलग से अमेज़न प्राइम का सालाना सब्सक्रिप्शन लेंगे तो आपको 999 रुपये खर्च करने होंगे। तो आइए जानते हैं कैसे इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जून में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन्स, किसी में होगा पॉप-अप कैमरा तो कोई होगा 5 रियर कैमरे से लैस

कंपनी का यह ऑफर 18 से 24 साल के युवाओं के लिए है। ग्राहकों को अपने उम्र की जानकारी पाने के लिए नए कनेक्शन लेते समय KYC डॉक्यूमेंट जमा करना होगा। इसके बाद जैसे ही आपका सिम एक्टिव होगा आपको अपने स्मार्टफोन में माई वोडाफोन ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप के ओपन होने के बाद आपको यूथ ऑफर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और अमेज़न प्राइम को एक्टीवेट करना होगा। अब आपको 48 घंटे के अंदर 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करवाना होगा। इतना करने के बाद आप अपने स्मार्टफोन में प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक और फास्टर शिपिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तपती गर्मी से राहत दिलाएंगे ये जबरदस्त फ्रूट जूसर, कीमत 200 रुपये से भी कम

हाल ही में वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते में फिल्मी रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत16 रुपये है। इस फिल्मी रिचार्ज के जरिए यूजर्स अपने स्मार्टफोन में फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए इस प्लान में 1 जीबी 2G/3G/4G डाटा मिलता है, जो 24 घंटे यानी एक दिन के लिए रहेगा। इस प्लान में यूजर्स को डाटा के अलावा टॉकटाइम और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 9 करोड़ रुपये में बिका 11 साल पुराना दुनिया का सबसे बेकार Laptop



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/30U82zk

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...