20 मई 2019

आज Redmi Note 7S भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 7S को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस हैंडसेट को 12,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 की आज सेल, Paytm मॉल से खरीदने पर 3,600 रुपये का मिलेगा कैशबैक

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉम पर पहले ही जानकारी दिया है कि फोन का रियर पैनल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ होगा।इसके अलावा इस हैंडसेट के रियर में दो कैमरे दिए जाएंगे जिसमें से पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल के साथ लॉन्च होगा। साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। हालांकि इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है। अब इस फोन के लॉन्चिंग का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- आपके हाथ के पंजे जीतना है ये AC, नहीं लगती बिजली, पावर बैंक से कर सकते हैं चार्ज

मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके इस बात का भी खुलासा किया है कि Redmi Note 7S को रेड कलर वेरिएंट में भी पेश किया जाएगा। इसके अलावा इस फोन की पहली सेल Flipkart और Mi.com, मी होम स्टोर्स, मी स्टूडियो आउटलेट्स और Mi ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर की जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HHEnR7

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...