22 मई 2019

Redmi Note 7 Pro आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: Xiaomi के पहले 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को आज एक बार फिर से फ्लैश सेल के लिए लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस हैंडसेट को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। कंपनी फोन के साथ कई ऑफर भी दे रही है। ग्राहक फोन को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 8,999 रुपये की कीमत में 32MP कैमरे वाला Infinix S4 स्मार्टफोन लॉन्च, 28 मई को पहली सेल

Redmi Note 7 Pro कीमत और ऑफर्स

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट के साथ आता है। इनमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। आज की सेल में मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% की अतिरिक्त छूट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। अगर आप आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Nokia के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही 6,000 रुपये तक की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है और एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4000Mah की बैटरी दी गयी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2QeOIrz

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...