21 मई 2019

Realme 3 Pro का Lightning Purple कलर वेरिएंट बुकिंग के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत

नई दिल्ली: Realme 3 Pro को अगर अभी तक फ्लैश सेल में खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस हैंडसेट के Lightning Purple कलर वेरिएंट की बुकिंग रियलमी के ऑनलाइन स्टोर ( Realme.com ) पर कर सकते हैं। इससे पहले भी कई बार Realme 3 Pro को फ्लैश सेल में लगाया जा चुका है, जहां चंद मिनटों हैंडसेट आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

यह भी पढ़ें- घर बैठे बिना नंबर बदले Jio नेटवर्क से जुड़े, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

realme 3 pro के 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये, 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गयी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: Vodafone आपके घर पर करेगा नए 4G प्रीपेड SIM की डिलिवरी

फोटोग्राफी के लिए बैक में दो कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल, दूसरा f/2.5 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। ग्राहक फोन को पर्पल, ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। पावर के लिए 4,045 mAh की बैटरी दी गयी है, जो VOOC 3.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- SmartPhone के स्टोरेज भरने से हैं परेशान तो जरूर अपनाएं ये आसान तरीका

Realme 3 Pro में 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप फुल डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 2340X1080 पिक्सल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8% है। स्क्रीन प्रटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन Color OS 6.0 पर काम करता है, जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। इसके अलावा फोन में 3.5mm हैडफोन जैक और micro USB जैस फीचर्स शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WUEoHN

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...