19 मई 2019

Infinix Smart 3 Plus आज सुबह 10 बजे बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन infinix Smart 3 Plus को आज एक बार फिर सेल में लगाया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से आज सुबह 10 बजे से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ भारत में 23 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। इसकी खासियत की बात करें तो इसमें mediatek चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

Infinix Smart 3 Plus कीमत और ऑफर्स

Infinix Smart 3 Plus को कंपनी ने एक ही रैम वेरिएंट में उतारा है। इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जिसकी कीमत 6,999 रुपये है। सेल के दौरान स्मार्टफोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इसकी खरीदारी अगर आप एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एचडीएफसी ( HDFC ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 3 Plus स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Infinix Smart 3 Plus के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.2- इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 इतना है। इस फोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और फोन OS XOS-5 चीता पर बेस्ड है जो Android 9 Pie पर रन करता है। पावर के लिए फोन में 3500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी है। फोन की सिक्योरिटी के लिए बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए Smart 3 Plus के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला कैमरा 2 मेगापिक्सल, दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर लो लाइट फोटोग्राफी के साथ है। साथ ही बैक में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: आपके हाथ के पंजे जितना है ये AC, कमरे को बना देगा शिमला, पावर बैंक से कर सकते हैं चार्ज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HAhW07

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...