18 मई 2019

Govt Jobs 2019 : राजस्थान सरकार में ढाई हजार पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Govt Jobs 2019 : राष्ट्रिय स्वास्थ्य मिशन (राज्य स्वास्थ्य समिति), राजस्थान के अंतर्गत सब हैल्थ सेंटर-हैल्थ एण्ड वैलनेस सेंटर पर कम्युनिटी हैल्थ अफसर (CHO) के 2500 पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के चयन हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

इन संविदा पद हेतु आयोजित लिखित परीक्षा में कैटेगरीवाईज/मैरिट वाईज सफल अभ्यर्थियों को 06 माह का ब्रिज कोर्स (सामुदायिक स्वास्थ्य विषय पर) IGNOU के माध्यम से करवाए जाकर, कोर्स में सफल रहे अभ्यर्थियों को चिन्हित सब हैल्थ सेंटर-हैल्थ एण्ड वैलनेस सेंटर पर कम्युनिटी हैल्थ ऑफिसर (CHO) के रूप में संविदा आधार पर लगाया जाएगा।

NHM Recruitment 2019 विस्तृत अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें

उक्त पद पर आवेदन करने के संबंध में जिलेवार पदों का विवरण, न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता, कार्यानुभव, अधिकतम आयु, मासिक वेतन, कार्य आधारित प्रोत्साहन राशि, आवेदन शुल्क तथा भर्ती के संबंध में आवश्यक मापदंड एवं शर्तों आदि का विस्तृत विवरण विभागीय वेबसाइट http://bit.ly/1QdxiSD पर उपलब्ध है। आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थी विस्तृत विज्ञापन अवश्य पढ़ें।

पदों की संख्या : 2500

आयु सीमा : अधिकतम 45 वर्ष

शैक्षणिक योग्यता
अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्था से B.Sc.Nursing या GNM कोर्स किया हुआ होना चाहिए।

आवेदन शुल्क
सामान्य वर्ग के अभ्यर्थी के लिए 400 रूपए, ओबीसी (Non Creamy layer) वर्ग के अभ्यर्थी के लिए 300 रूपए और SC/ST के लिए भी आवेदन शुल्क 300 रूपए ही लिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2EgLcZ0

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...