05 मई 2019

Flipkart Summer Carnival Sale: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: देश की दो दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और अमेज़न ( Amazon ) पर Summer सेल का आयोजन किया गया है। इनमें फ्लिपकार्ट पर चल सेल को Summer Carnival के नाम से आयोजित किया गया है। कंपनी के इस सेल की शुरुआत 4 मई को हुई थी जो 7 मई तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर अच्छी छूट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। सेल में से हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स की लिस्ट लाए हैं जिन्हें अच्छी डील के साथ खरीदा जा सकता है।

Nokia 6.1 Plus

इस स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल 15,999 रुपये में पेश किया गया था। लेकिन ग्राहक इस फोन को सेल के दौरान 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कीमत में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 11,950 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। खरीदारी के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 10% अतिरिक्त छूट का लाभ भी मिलेगा।

Nokia 5.1 Plus

नोकिया के इस हैंडसेट को भी पहले से सस्ती कीमत 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन पर 7,350 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। खरीदारी के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 10% अतिरिक्त छूट का लाभ भी मिलेगा।

Honor 9 Lite

चार कैमरे वाले इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को वास्तविक कीमत से 5,000 रुपये डिस्काउंट में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा ग्राहक इस फोन को 299 रुपये शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon Summer Sale: यहां जानें स्मार्टफोन्स से लेकर किन-किन प्रोडक्ट्स पर मिल रही जबरदस्त छूट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VPjc8u

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...