19 मई 2019

Flipkart Big Shopping Days Sale: आखिरी दिन इस प्रोडक्ट पर मिल रहा 85% का डिस्काउंट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर चल रहे Big Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल की शुरुआत 15 मई को हुई थी। आज की आखिरी सेल में ग्राहक कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा सेल के दौरान आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone मुफ्त में दे रहा 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

आज की सेल में स्मार्टफोन्स पर मिल रहे टॉप ऑफर्स की बात करें तो इनमें Honor 9N, oppo a3s , Redmi Note 5 Pro, Honor 7S, Mi A2, honor 10 lite , Nokia 5.1 Plus और realme 2 pro को लिस्ट किया गया है। इन स्मार्टफोन्स की डिस्काउंट कीमत क्रमश: 8,499, 7,990, 10,999, 5,499, 10,999, 11,999, 7,999 और 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इन स्मार्टफोन्स पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के कार्ड पर अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक चाहें तो इन हैंडसेट्स को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Infinix Smart 3 Plus आज सुबह 10 बजे बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

यहां होम अप्लायंस पर 75% की छूट दी जा रही है। इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की बात करें तो JBL, Boot जैसे स्पीकर को अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस सेल में ग्राहक canon के DSLR कैमरे को 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा HP, Asus और Dell के लैपटॉप पर मिल रहे डिस्काउंस का फायदा उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं Grocery प्रोडक्ट्स को 1 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल के लिए पेश किया गया है। सेल में 85% के डिस्काउंट के साथ Wall Stickers को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WUF5R8

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...