26 मई 2019

Apple का WWDC इवेंट 3 जून से होगा शुरु, मिलेंगे ये ख़ास फीचर्स

नई दिल्ली: Apple के एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस ( WWDC ) की शुरुआत 3 जून को सुबह 10 a.m से कैलिफोर्निया में होने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इंवाइट भी भेजना शुरु कर दिया है। इस इवेंट के दौरान कंपनी अपने लेटेस्ट हार्डवेयर और शॉफ्टवेयर की जानकारी देगा। रिपोर्ट की माने तो एप्पल के इंवाइट में यूनिकॉर्न दिखाया गया है जहां दिमाग के निकल रहे कुछ चीजों को दर्शाया गया है।

यह भी पढ़ें: ऐसे जनरेट करें वर्चुअल Aadhaar, नहीं पड़ेगी जेब में कार्ड लेकर चलने की जरूरत

WWDC के कार्यक्रम में हर बार कंपनी अपने अडेटेड शॉफ्टवेयर की जानकारी देता है। इस बार के इवेंट में एपल के डिवाइस में डार्क मोड फीचर की जानकारी दी जा सकती है। उम्मीद है कि Macbook और Ipad में इस बार नए फीचर्स को जोड़ा जा सकता है। इस इवेंट में एक यूनिफाइड ऐप को पेश किया जा सकता है जिसमें म्यूजिक का कॉम्बिनेशन होगा। वहीं, कंपनी अपने आईट्यून फीचर को हमेशा के लिए बंद कर सकती है। अब यूजर्स अपने एप्पल डिवाइस में पहले के मुकाबले आसानी से फाइल शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा IOS 13 के साथ एनीमोजी को पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp के नियमों का उल्लंघन कर रहें राजनीतिक दल, एक बार में ऐसे फॉरवर्ड करते हैं हजारों मैसेज

अभी भी हर तिमाही में एप्पल के लाखों आईफोन बिकते हैं। लेकिन पहले के मुकाबले अब बिक्री बढ़ नहीं रही है। इस बार के एप्पल इंवाइट में पांच अलग-अलग तस्वीरों को देखा जा सकता है जिसमें अलग-अलग एनिमोजी को दिखाया गया है। इनमें जीव रोबोट, गेंडा, एलियन, बंदर और खोपड़ी शामिल हैं। यहां हर एक एनिमोजी के दिमाग के कई तरह के चीजों को निकला हुआ दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: 280 रुपये की कीमत में Airtel Digital TV के 6 नए प्लान लॉन्च, 1 साल की मिलेगी वैधता



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VVUTlC

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...