06 मई 2019

Amazon Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 60% तक का डिस्काउंट, SBI बैंक के कार्ड पर उठाएं 10% छूट का फायदा

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न ( Amazon ) पर Summer Sale का आयोजन किया गया है। इस सेल की शुरुआत 4 मई को हुई थी जो 7 मई तक चलेगी। कंपनी की इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट के साथ ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। इनमें इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की बात करें तो TV, AC, Refrigerator और Washing Machine जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं जिन पर 60% तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा अगर ग्राहक खरीदारी के दौरान एसबीआई ( SBI ) बैंक के डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें इंस्टेंट 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

यहां आप Samsung (43 inch) HD LED TV को छूट के साथ 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इस टीवी को 1,365 रुपये शुरुआती नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Mi (55 inch) LED TV को आप 10,000 रुपये की छूट के साथ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। शाओमी की इस टीवी को 2,118 रुपये शुरुआती नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। सबसे जबरदस्त छूट के साथ आज की सेल में TCL (43 inch) 4K Smart LED TV को 23,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। साथ ग्राहक इस टीवी को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस सेल में Sony, Sanyo, BPL, LG और Panasonic की टीवी को भी अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है।

इस गर्मी में अगर आप फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो LG के 4 Star रेफ्रिजरेटर को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस फ्रिज को 753 रुपये शुरुआती नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी लिया जा सकता है। इसके अलावा Samsung के फ्रिज को 14,890 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट किया गया है। इस फ्रिज को भी नो-कॉस्ट ईएमआई पर लिया जा सकता है। LG के Washing Machine को 13,799 रुपये और नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ लिस्ट किया गया है। ग्राहक voltas के 3 Star Split AC को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां लिस्ट की गई सभी AC पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2V0fogs

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...