08 मई 2019

Airtel का यूजर्स को बड़ा तोहफा, मुफ्त में मिलेगा 999 रुपये वाला Airtel 4G Hotspot

नई दिल्ली: इन दिनों टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए सस्ते प्लान या फिर डिवाइस गिफ्ट में दे रही हैं ताकि यूजर्स का रूझान बना रहे। इस बीच airtel ने अपने ग्राहकों को 4G Hotspot Device फ्री में देने का ऐलान किया है। इस डिवाइस की कीमत 999 रुपये है ,लेकिन अब आप इसे फ्री में अपना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 2,000Mah बैटरी से लैस हैं ये पांच 4G फीचर फोन, कीमत मात्र 1,500 रुपये

हालांकि इस डिवाइस को फ्री में पाने के लिए ग्राहक को केवल 399 रुपये वाले प्लान को सब्सक्राइब करना होगा। बता दें कि पहले ग्राहक को प्लान के साथ डिवाइस के लिए अलग से पेमेंट करना पड़ता था ,लेकिन अब ऐसा नहीं ग्राहकों 399 रुपये प्लान के सब्सक्राइब के साथ Airtel 4G Hotspot मुफ्त में मिलेगा।

यह भी पढ़ें- जूते में मिलने वाले इन पैकेट्स से ठीक होता है लाखों का Mobile, जानें कैसे करें ठीक

गौरतलब है कि हाल ही में एयरटेल ने अपने सबसे पॉपुलर पोस्टपेड प्लान 399 रुपये को बद कर दिया है और पोस्टपेड प्लान्स की शुरूआती कीमत 399 रुपये की जगह 499 रुपये कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग, 100 SMS और 75GB 3G/4G डेटा का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी नए एयरटेल थैंक्स बेनिफिट के तहत यूजर्स को 3 महीने का नेटफ्लिक्स, 1 साल का अमेजन प्राइम और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही Eros Now, ALT Balaji समेत कई कंटेंट का एक्सेस Airtel TV Premium के साथ दिया जाएगा और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Reliance Jio के ये हैं सबसे सस्ते प्लान, 3 महीने की वैधता, हर दिन 2GB डेटा

अगर प्रीपेड यूजर्स की बात करें तो कंपनी ने 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके साथ ही इस प्लान में प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 मैसेज फ्री में मिलेगा। साथ ही नेशनल रोमिंग कॉल भी फ्री में मिलेगा।

Gadget News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2H5oEvQ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...