25 मई 2019

खुशखबरी: 28 मई से ऑफलाइन बेचा जाएगा Realme 3 Pro, जानिए कीमत

नई दिल्ली: Realme 3 Pro को अभी तक खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को अब ऑफलाइन बेचने जा रही है। 28 मई से देशभर में मौजूद Realme के 8000 पार्टनर स्टोर से हैंडसेट खरीद सकते हैं। अभी तक इस फोन को फ्लैश सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर ( Realme.com ) पर बेचा गया है जहां चंद मिनटों में मोबाइल आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

यह भी पढ़ें- जानिए क्या होता है सूचना प्रसारण और विकास मंत्रालय और कैसे करता है काम

कीमत

realme 3 pro के 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये, 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गयी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- गुरु ने पीएम मोदी को दी थी चुनौती, शागिर्द ने 8 बार के सांसद को दी शिकस्त

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए बैक में दो कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल, दूसरा f/2.5 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। ग्राहक ऑफलाइन सेल के दौरान फोन को कार्बेन ग्रे, निटरो ब्लू और लाइटनिंग पर्पल तीन कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन में पावर के लिए 4,045 mAh की बैटरी दी गयी है, जो VOOC 3.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- चुनाव में हार के बाद कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, राहुल गांधी दे सकते हैं इस्तीफा

स्पेसिफिकेशन

Realme 3 Pro में 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप फुल डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 2340X1080 पिक्सल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8% है। स्क्रीन प्रटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन Color OS 6.0 पर काम करता है, जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। इसके अलावा फोन में 3.5mm हैडफोन जैक और micro USB जैस फीचर्स शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2ExFP7B

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...