28 मई 2019

सेना भर्ती रैली 28 मई से, 7 जिलों के अभ्यर्थी होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बड़ौत स्थित जनता वैदिक डिग्री कॉलेज में 28 मई से 12 जून तक सेना भर्ती रैली प्रस्तावित है और इसके लिए सभी तैयारी जिला प्रशासन ने पुरी कर ली है। जिलाधिकारी पवन कुमार ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के बड़ौत कस्बे में 28 मई से 12 जून तक होने वाली सेना भर्ती में सात जिलों के लगभग 78000 अभ्यार्थी शामिल होंगे। इस भर्ती को सकुशल एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए 16 सेक्टर मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं। इस भर्ती में बागपत के अलावा मेरठ, मुरादाबाद, बिजनौर, शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जिले के अभ्यर्थी शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि सेना भर्ती को शांतिपूर्ण ,सकुशल संपन्न कराए जाने और सभी व्यवस्थाओं को बेहतर बनाए रखने के लिए अपने संबंधित विभागीय अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने स्वच्छ पेयजल के 10 टैंकर एवं 23 मोबाइल टॉयलेट की व्यवस्था मय वाहन चालक, सफाई कर्मी तथा पर्यवेक्षक अधिकारी सहित अन्य जिलों से व्यवस्था की है। जिससे कि अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। इस संबंध हुई बैठक में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ,आर्मी कर्नल कुलदीप कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह,एसडीएम गुलशन, पुलिस क्षेत्राधिकारी रामानंद कुशवाहा सहित सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2wp51sx

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...