25 मई 2019

अजमेर में सेना भर्ती रैली 20 जुलाई से

राजस्थान के अजमेर में आगामी 20 से 29 जुलाई के मध्य होने वाली सेना भर्ती रैली के लिए रजिस्ट्रेशन आनलाइन आगामी 23 जून तक करवाए जा सकते हैं। सेना भर्ती कार्यालय कोटा के सहायक रिक्रूटिंगग अधिकारी सूबेदार मेजर के.ईल्लापन ने शुक्रवार को बताया कि भीलवाड़ा के मोहनलाल सुखाडिय़ा स्टेडियम पर आयोजित होने वाली इस दस दिवसीय रैली में अजमेर, बारां, भीलवाड़ा, बूंदी, झालावाड़, चित्तौडग़ढ़, कोटा एवं राजसमंद जिलों के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे।

इस रैली में सैनिक सामान्य, सैनिक क्लर्क, एसकेटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक नर्सिंग सहायक, सैनिक तकनीकी ड्रेसर (पशु चिकित्सा) और सैनिक ट्रेडस्मैन के पदों पर भर्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी को तीन प्रतियों में अपने प्रमाणपत्र साथ लाने होंगे। खास बात यह है कि अभ्यर्थी का जन्म सैनिक सामान्य ड्यूटी के लिए एक अक्टूबर 1998 से एक अप्रेल 2002 के मध्य होना चाहिए तथा अन्य पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी एक अक्टूबर 1996 से एक अप्रेल 2002 के मध्य की उनकी जन्म तिथि होनी चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HDebIx

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...