02 अप्रैल 2019

Vodafone ऑफर: यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 4GB डाटा, ऐसे उठाएं 4G सर्विस का फायदा

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में Relaince Jio के आने के बाद कंपनियों की तरफ से यूजर्स को आकर्षित करने के लिए ऑफर्स देने का सिलसिला बन गया है। इसकी कड़ी में वोडाफोन ( vodafone ) नए 4G सिम में अपग्रेड करने पर मुफ्त डाटा ऑफर कर रहा है। इस ऑफर के तहत उन यूजर्स को मुफ्त में 4 जीबी डाटा दिया जाएगा, जो 4G सिम में अपग्रेड करते हैं। यह डाटा यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M30 को आज दोपहर 12 बजे से खरीदने का मौका, जियो के यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

कंपनी ने अपने यूथ यूजर्स के लिए भी नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अमेज़न प्राइम के सब्सक्रिप्शन पर 50% का डिस्काउंट मिलेगा। मतलब की यूजर्स को सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 999 रुपये के बजाय 499 रुपये यानी आधी रकम देने होगें। इस कीमत में यूजर्स को पूरे एक साल के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Mi Fan Festival 2019 सेल, 1 रुपये में Redmi Note 7 Pro खरीदने का मौका

हाल ही में वोडाफोन ने 50, 100 और 500 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है। इन प्लान के साथ कंपनी 28 दिनों की वैधता दे रही है। बात करें Vodafone के 50 रुपये वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैधता और 39.7 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। बता दें इस प्लान में बचे हुए बैलेंस को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको रिचार्ज कराना पड़ेगा। वहीं 100 रुपये के रिचार्ज में आपको फुल टॉक टाइम ( 100रुपये ) मिलेगा। इस प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है, जबकि 500 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसके अलावा ये प्लान्स आपके मौजूदा रिचार्ज की वैलिडिटी के साथ भी आते हैं।

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन Google को टक्कर देने जा रहा Reliance Jio, उठाने जा रहा ये बड़ा कदम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2I4MngB

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...