01 अप्रैल 2019

Flipkart पर 2,000 रुपये सस्ता मिल रहा Nokia 8.1 स्मार्टफोन, जानें घटी हुई कीमत

नई दिल्ली: Nokia 8.1 को पिछले साल लॉन्च किया गया था। अब इस स्मार्टफोन को पहले से सस्ते कीमत में खरीदा जा सकता है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से ग्राहक इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां फोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई ऑप्शन पर खरीदते हैं तो उन्हें 5% की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें: ये हैं 20,000 रुपये के रेंज में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स, फीचर्स से लेकर दमदार कैमरे से हैं लैस

nokia 8.1 स्पेसिफिकेशंस

नोकिया के इस फोन में 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस (1080x2244 पिक्सल) डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है और यह 81.5 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का दिया गया है और क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम सपोर्ट करने वाला यह डिवाइस एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा। यह फोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत आता है, जिसकी वजह से इसे समय-समय पर सॉफ्टवेयर अपडेट मिलते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Vivo V15 स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Nokia 8.1 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। दोनों की कैमरे ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन और डुअल एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी की माने तो इसमें बोथी फीचर दिया गया है जिसकी मदद से यूजर्स एक साथ फ्रंट और रियर कैमरे को फोटो और वीडियो रिकॉर्ड के लिए इस्तेमाल करते कर सकते हैं। पावर के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WzF8Bt

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...